जानिए किसके कारण की प्रियंका चोपड़ा ने भारत से बेवफाई

priyanka and nick jonas news

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ अपने रिश्तों को लेके काफी चर्चा में है. सुनने में आया है की प्रियंका ने निक के साथ सगाई कर ली है और वो सितम्बर में निक के जन्मदिन के दिन शादी के बंधन में बंधने वाली है.

ये कहा जा रहा था की प्रियका चोपड़ा फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान काम करने वाले थे. लेकिन अब ये सुनने में आया है की प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है. पहले इसकी वजह उनकी निक जोनास के साथ शादी मानी जा रही थी. यह कहा जा रहा था की उन्होंने अपनी शादी की तैयारी करने के लिए इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

लेकिन अब इसकी कोई और वजह ही सामने आ रही है. यह कोई प्यार मोहब्बत वाला मामला नहीं है, प्रियंका ने हॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने के लिए भारत में काम करने से मन कर दिया है. उनकी इस नयी हॉलीवुड फिल्म का नाम ‘Cowboy Ninja Viking’ है, इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में क्रिस प्रैट नजर आएंगे.

इस पहले भी प्रियका ‘बेवॉच’ और ‘अ किड लाइक जेक’ नामक हॉलीवुड फिल्मो में नजर आयी थी. प्रियंका ने अपने हॉलीवुड करियर की शुरुवात क्वांटिको नामक इंग्लिश शो से की थी. इस शो के तीनो सीजन में प्रियंका ने काम किया है और उनके काम की काफी तारीफ हुयी है.

ऐसा लगता है कि प्रियंका की बॉलीवुड फिल्म्स में काम करने कि रूचि ख़तम हो गयी है, तभी तो उन्होंने सलमान खान जैसे बड़े स्टार कि फिल्म में काम करने से मन कर दिया है.

अब भारत में प्रियंका कि जगह कटरीना कैफ को लिया गया है. कटरीना और सलमान कि जोड़ी को लोगो ने बहुत पसंद किया है. हम उम्मीद करते है कि प्रियंका के फिल्म छोड़ने का भारत पे कोई बुरा असर ना पड़े और फिल्म सुपर हिट हो जाये.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*